काॅमेडी, डांस और फैशन शो सहित रंगारंग कार्यक्रमों के बीच हुआ फ्रेशर का स्वागत

0
162

झांसी। माॅर्डन ग्रुप ऑफ इन्सीट्यूशन्स के माॅर्डन काॅलेज झाँसी में फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गयां। कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अतिथि माॅर्डन ग्रुप ऑफ इन्सीट्यूशन्स के चेयरमैन केप्टन अरविन्द विश्वनाथन एवं चैयरपर्शन श्रीमती शान्ति विश्वनाथन ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। इसके बाद सांस्कृतिक कार्यक्रम की शुरूआत डी.एल.एड. की वरिष्ठ छात्राओं ने सरस्वती वन्दना से की। इसी क्रम में छात्राओं द्वारा स्वागत गीत प्रस्तुत किया गया। फिर आगाज हुआ रैम्प वाॅक का जिसमें प्रथम वर्ष के छात्र-छात्राओं ने इण्डो वेस्टर्न परिधानों में फैशन का जलवा बिखेरा। रंगारंग शाम के बीच सीनियर छात्र-छात्राओं ने अपने जूनियर्स का शानदार स्वागत किया और सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये।
जिसमें समूह गान, समूह नृत्य की एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियाँ दी गयी। बाॅलीवुड थीम पर आधारित काॅमेडी नाटक को देखकर दर्शक लोट-पोट हो गये। वहीं रोमान्टिक साँग ’’ मै तेरा हीरो ’’ पर किये गये डूइट डांस को आॅडियन्स ने खूब सराहा। एक ओर जहाँ सीनियर्स ने जोरदार प्रस्तुतियाँ दी, तो वहीं जूनियर्स ने रैम्प पर कैट वाॅक कर फैशन का जलवा बिखेरा। कार्यक्रम में उपस्थित जजों ने बारीकी से हर पहलू का मूल्यांकन किया। जजों ने फ्रेशर्स से सवाल किये। जिसका फे्रशर्स ने बखूबी जबाब दिया। जिसके आधार पर मिस फ्रेशर नैन्सी शर्मा एवं मिस्टर फ्रेशर यदु यादव को चुना गया।
चुने गये मिस्टर फ्रेशर को माॅडर्न ग्रुप के प्रबन्ध निर्देशक डाॅ. रोहिन विश्वनाथन ने एवं मिस फ्रेशर को चैयरपर्शन श्रीमती शान्ति विश्वनाथन ने सैशे एवं क्राउन देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर माॅडर्न काॅलेज के डायरेक्टर अपूर्व शुक्ला ने अपने उद्धबोधन में उपस्थित छात्र-छात्राओं से कहा कि अनुशासित रहते हुए सत्त शिक्षा गृहण की जाए तो किसी भी लक्ष्य का संधान किया जा सकता है, वहीं माॅर्डन काॅलेज के प्राचार्य डाॅ. असद अहमद ने छात्र-छात्राओं से कहा कि कभी भी नकारात्मक सोच के साथ कोई कार्य न करें हमेशा सकारात्मक सोच एवं विचार रखें तभी सफलता के उच्च शिखर पर आप पहुँच पाओगे।
इस अवसर पर श्री अनूप शुक्ला, श्रीमती मंजू शुक्ला, श्रीमती पूनम निगम, श्रीमती नीना डायमंड, श्रीमती रत्ना शुक्ला, श्रीमती अंशिता विश्वनाथन के साथ नर्सिंग के प्राचार्य श्री रोविन जोसफ, इंजीनियरिंग के प्राचार्य इं. श्री एस. के. जायसवाल, महाविद्यालय के प्राचार्य श्री नरेन्द्र त्रिपाठी, फार्मेसी के प्राचार्य डाॅ. प्रवीण गुप्ता के साथ समस्त शिक्षक उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here