दीपावली पर विशेष प्रयागराज से सीधे विशाखापटनम के लिए होगा ट्रेन का संचालन

0
126

प्रयागराज। प्रयागराज से विशाखापटनम की यात्रा करने वालों के लिए अच्छी खबर है त्यौहार पर यात्रियों की सुविधाओं को देखते हुए भारतीय रेलवे ने 21 नवंबर तक प्रयागराज से विशाखापटनम तक सीधी ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है। सूबेदारगंज से इलाहाबाद जंक्शन, पंडित दीन दयाल उपाध्याय, गया, भुवनेश्वर होकर स्पेशल गाड़ी विशाखापटनम जाएगी। यह स्पेशल गाड़ी आठ अक्टूबर को विशाखापटनम और 10 अक्टूबर को सूबेदारगंज स्टेशन से चलेगी।
इस ट्रेन (गाड़ी संख्या 82507) का संचालन सप्ताह में एक दिन होगा। विशाखापटनम से स्पेशल गाड़ी प्रत्येक मंगलवार को रात में 11.50 बजे चलेगी। दो दिन बाद सूबेदारगंज स्टेशन पर पहुंचेगी। प्रत्येक गुरुवार को स्पेशल गाड़ी सूबेदारगंज स्टेशन (82508) से सुबह 10.10 बजे चलेगी। शुक्रवार शाम को विशाखापटनम पहुंच जाएगी। विशाखापटनम से स्पेशल गाड़ी आठ अक्टूबर से 19 नवंबर तक और सूबेदारगंज से 10 अक्टूबर से लेकर 21 नवंबर तक चलेगी।
स्पेशल ट्रेन में तीन सामान्य श्रेणी के कोच, सात स्लीपर, तीन वातानुकूलित श्रेणी और एक वातानुकूलित द्वितीय श्रेणी का कोच लगेगा। उत्तर मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी अजीत कुमार सिंह का कहना है कि जल्द ही दीपावली के लिए और स्पेशल ट्रेनों की सूची जारी की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here