सलमान खान का बकरा चोरी, तलाश करेगी पुलिस, दर्ज की गई एफआईआर

0
217

दुर्ग। उत्तर प्रदेश सपा सरकार में पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खां की भैंस चोरी होने की घटना तो आपने सुनी ही होगी जिस पर जमकर हंगामा भी हुआ था और फिर पुलिस उस भैस की खोजबीन में भी लगी रही। ऐसा ही एक मामला और सामने आया है इसमें भैंस नहीं बल्कि बकरा चोरी हुआ है लेकिन वह किसी बड़े अधिकारी, नेता या मंत्री का नहीं बल्कि एक साधारण की किराना दुकान चलाने वाले व्यक्ति का है। जो लगभग एक साल पहले ईद से कुछ दिन पूर्व चोरी हो गया था, जिसकी उसने पुलिस में शिकायत भी की थी लेकिन उस समय कोई सुनवाई नहीं हुई। लेकिन अब पुलिस उसके बकरे की तलाश करेगी।
मामला छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले का है जहां पुलिस अब एक बकरे से जुड़ा केस सॉल्व करेगी। इसके लिए बकायदा जांच अधिकारी तय किया जाएगा जो अपनी समझ लगाकर बकरे को ढूंढेगा। दरअसल यहां एक थाने में बकरा चोरी होने की एफआईआर दर्ज की गई है। अब पुलिस बकरा और उसे चोरी करने वाले आरोपी की तलाश में है। घटना एक साल पुरानी है। जांच के नाम पर टालमटोल के बाद शिकायतकर्ता की शिकायत पर पुलिस ने ठोस एक्शन लेने के मकसद से एफआईआर दर्ज की है।
घटना विजय नगर बैद्यनाथ पारा इलाके की है। शिकायतकर्ता सलमान खान किराना दुकान चलाता है। वह ईद से कुछ दिन पहले अपने बकरे को दुकान के सामने ही बांधकर नमाज पढ़ने गया था। वापस लौटा तो बकरा चोरी हो चुका था। दुर्ग कोतवाली पुलिस ने अब मामला दर्ज कर लिया है। सलमान ने बताया कि घर पर ही उसकी किराने की दुकान है। घटना 17 अगस्त 2018 को दोपहर करी 1 बजे की है। चोरी हुए बकरे को उसने ईद पर कुर्बानी के लिए 30 हजार रुपए में खरीदा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here