टिक-टॉक वीडियो ने तीन युवकों को पहनाई हथकड़ियां…

0
190

भोपाल। एक युवक को पिस्टल लेकर टिक-टाॅक पर वीडियो बनाना उस समय मंहगा पड़ा गया जब उसके वीडियो एक पुलिस अधिकारी की नजर में पड़ गए। सलमान नाम इस युवक को पिस्टल के साथ टिक-टाॅक पर वीडियो अपलोड करने का शौक था और इसी शौक के चलते इसने कई बार पिस्टल के साथ टिक-टाॅप पर वीडियो अपलोड किए और इन्हीं वीडियो ने इसके हाथ में हथकड़ी लगवा दीं।
राजधानी पुलिस को टिक-टॉक एप्प के जरिए तीन शातिर बदमाशों को पकड़ने में सफलता मिली है। दरअसल, दो दिन पहले क्राइम ब्रांच के अधिकारी रात में टिक-टॉक एप्प पर वीडियो देख रहे थे। इसी दौरान भोपाल का एक बदमाश अलग-अलग वीडियो में कई तरह की पिस्टल लहराता हुआ नजर आया था। इसके बाद पुलिस ने रविवार को घेराबंदी कर बदमाश और उसके तीन साथियों को गिरफ्तार कर लिया।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बदमाश को टिक-टॉक पर हथियारों के साथ वीडियो अपलोड करने का शौक था। और उसके इसी शौक ने उसे हवालात पहुंचा दिया। क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि सलमान नाम का लड़का पिस्टल रखने का शौकीन है। ग्राहक मिलने पर वो पिस्टल बैंच देता है। कुछ दिन बाद वो फिर दूसरी पिस्टल लेकर आ जाता है। हर नई पिस्टल के साथ सलमान वीडियो बनाकर टिक-टॉक पर अपलोड करता है। सलमान के इस काराबोर में इसका साथी इमरान मेनन भी साथ रहता था।
क्राइम ब्रांच की टीम को सूचना मिली की सलमान अपने दो साथियों के साथ वेटनरी अस्पताल के पीछे, जहांगीराबाद क्षेत्र में किसी ग्राहक को कटटे एवं जिंदा कारतूस सप्लाई करने आ रहा है। सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा योजनाबद्ध तरीके से वेटनरी अस्पताल के पीछे गली में सलमान की पहचान होने पर घेराबंदी कर तीनो को दबोच लिया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here