दीपावली मिलन समारोह में जिए मुहिंजी सिंध की सदस्याओं ने की सभी के खुशहाल जीवन की कामना

0
141

झांसी। जिए मुहिंजी सिंध वूमन विंग के तत्वावधान में दीपावली मिलन समारोह आयोजित किया गया। जिसमें सभी सदस्याओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर सभी के लिए सुख समृद्धि की कामना की।
जीवनशाह स्थित होटल में आयोजित दीपावली मिलन समारोह में सर्वप्रथम खुशहाली एवं सम्पन्नता के प्रतीक मिटटी के दीपक माता लक्ष्मी जी के समक्ष प्रज्जवलित कर पूजा अर्चना करते हुए सभी के सुखी जीवन की कामना मां लक्ष्मी से की गई तत्पश्चात सभी सदस्याओं मिठाई खिलाकर एवं सुहाग के प्रतीक कुमकुम लगाकर दीपावली की शुभकामनाएं दी। 

इस अवसर पर अध्यक्ष श्रीमती कंचन अहूजा ने बताया कि प्रत्येक नारी लक्ष्मी का रूप होती है। इसीलिए आज हर लक्ष्मी ने एक दीपक जलाया है नारी के सम्मान का और साथ ही माता लक्ष्मी से सभी के जीवन में सुख समृद्धि हेतु प्रार्थना करते हुए संकल्प लिया कि प्रत्येक दिन, प्रत्येक पल सभी के जीवन में दीपावली जैसी खुशहाली लाने का प्रयास करते रहेंगे। इसके बाद सभी सदस्याओं ने दीपावली की थीम में आधारित धन वर्षा गेम्स भी खेले। इस दौरान सभी ने मिलकर भावी कार्यक्रमों की रूपरेखा पर चर्चा करते हुए समाज सेवा व समााज हित को ध्यान में रखते हुए कार्यक्रम निर्धारित किए।
इस अवसर पर संस्था की हीना करनानी, जानवी, किरन गोविंदानी, मनीषा अहूजा, मोनिका बजाज, नंदनी जासवानी, सारिका, सरोज जसवानी, सीमा, सुमन जसेजा, माधुरी देवनानी, वर्ष सचदेवा, मानवी पवानी, भविका, प्रियंका परेचा, महक खट्र, भारती, वसुधा, वैशाली पंुशी, मधु अमलानी आदि सदस्याएं मौजूद रहीं। अंत में माधुरी देवनानी ने सभी के साथ मिलकर पलव डाला व पूरे विश्व के कल्याण की कामना की। कोषाध्यक्ष आशा कारनानी व महामंत्री भावना सहजवानी ने सभी का आभार व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here