सिटी प्रोफेशनल ने केरला बाढ़ प्रभावितों की मदद को बढ़ाया हाथ, एक दिन का वेतन व राहत सामग्री पहुंचायी

0
25

भोपाल। विभिन्न संस्थानों से जुड़े शहर के प्रोफेशनल्स ने केरला बाढ़ प्रभावितों की मदद करने के लिये अपनी एक दिन की सैलरी दान की। भोपाल स्थित ओस्मो फाउंडेशन ने अखिल भारतीय मल्याली संघ के साथ जुड़कर केरला बाढ़ प्रभावितों के लिए राहत सामग्री भेजी। अखिल भारतीय मल्याली संघ के अध्यक्ष एस. के. मेनन ने ओस्मो फाउंडेशन के इस कार्य की सराहना करते हुए कहा कि इस तरह से यदि हर व्यक्ति देश के पीड़ितों के लिए आगे बढ़े तो पीड़ितों की समस्या का निवारण जल्द किया जा सकता है,

ओस्मो फाउंडेशन ने यह कार्य करके ये सिद्ध किया कि प्रदेश के युवाओं में पीड़ितों कि मदद करने का जुनून है और जिस प्रकार भी वे उनकी मदद कर सकते हैं हमेंशा उसके लिए तत्पर है। जिसका उदाहरण है कि आज ओस्मो फाउंडेशन द्वारा बाढ़ पीड़ितों के लिये जरूरत की चीजें जैसे साबुन, तेल, दाल, चावल, पानी के बोतल आदि विभिन्न प्रकार की सामग्री पहुंचाई गयी।
इसके साथ ही और लोगों को भी जागरूक करने के लिए भोपाल के युवाओं द्वारा बाढ़ पीड़ितों की मदद करने हेतु सोशल मीडिया फेसबुक, व्हाट्सएप्प एवं इन्स्टाग्राम के माध्यम से विभिन्न प्रमोशन किये गए। ओस्मो फाउंडेशन का शहरवासियों से निवेदन है कि अधिक से अधिक मात्रा में आगे बढ़कर केरला बाढ़ पीड़ितों की मदद करें। इस अवसर पर ओस्मो फाउंडेशन की ओर से वरुण चतुर्वेदी, विनय चैधरी, सुमीत गोलवलकर, अतुल पाठक, अक्षय बाजपेयी एवं समस्त वालंटियर उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here