मेरठ में मुठभेड़, 10 हजार के इनामी को गोली लगी

0
49

टीपीनगर थानाक्षेत्र की वेदव्यास कालोनी में मंगलवार की देर रात ढाई बजे पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें दोनों तरफ से कई राउंड गोलिया चली। एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। वहीं, दूसरा बदमाश पुलिस पर फायरिंग करता हुआ फरार हो गया। गोली लगे बदमाश को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। उससे पूछताछ चल रही है।

इंस्पेक्टर टीपीनगर को सूचना मिली कि लिसाड़ी गेट निवासी सोनू पुत्र असगर अपने एक अन्य साथी बदमाश के साथ बाइक पर वेदव्यास कालोनी से गुजर रहा है। जिसके बाद पुलिस ने दो बजे ही वेदव्यास कालोनी में घेराबंदी शुरू कर दी। बदमाश पुलिस को देखकर भागने लगे। खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर गोलीबारी कर दी। जिसके बाद पुलिस ने भी गोली चलाई।

सोनू पुत्र असगर को पैर में गोली लग गई। सोनू के पास से पुलिस को एक लूटी गई बाइक, .32 बोर का पिस्टल, कई जिंदा कारतूस बरामद हुए। इंस्पेक्टर परशुराम त्रिपाठी ने बताया कि सोनू टीपीनगर थाने से गैंगस्टर में फरार चल रहा था। उस पर एसएसपी राजेश कुमार पाडेय ने 10 हजार रुपये इनाम भी घोषित किया हुआ था।

बदमाश पर कई मुकदमे हैं दर्ज

इंस्पेक्टर टीपीनगर परशुराम ने बताया कि आरोपी सोनू पर मेरठ, गाजियाबाद, मुजफ्फरनगर के कई थानों में 10 से 12 मुकदमे दर्ज है। हाल ही में उसने टीपीनगर के रोहटा रोड से एक महिला से चेन भी लूटी थी। इस चेन को बरामद कर लिया गया है। वहीं, मोदीनगर गाजियाबाद से भी वह लूट में जेल जा चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here